Links
ARMREB IMAGE

परिणाम / आलेखों का प्रकाशन



आलेखों के परिणामों / प्रस्तुति का प्रकाशन

  • भारतीय और विदेशी पत्रिकाओं में एआरएमआरईबी के तहत प्रायोजित परियोजनाओं के परिणामों को प्रकाशित करने के लिए संबंधित पैनल के अध्यक्ष की पूर्व अनुमति प्राप्त की जानी चाहिए। पैनल अध्यक्ष, जब अनुमति प्रदान करता है तब आलेख की पांडुलिपि / सार की एक प्रति के साथ सचिव एआरएमआरईबी को समर्थन की एक प्रति भेजेगा। एआरएमआरईबी द्वारा प्रदान की गई सहायता आलेख में दिखाई जाएगी। प्रकाशित आलेख के प्रकाशन की तीन प्रतियां सचिव एआरएमआरईबी को भेजी जायेंगी। अनुदान सहायता योजना के तहत की गई जांच के किसी भी व्यावसायिक उपयोग करने के लिए सचिव एआरएमआरईबी की अनुमति अनिवार्य होगी।
  • यदि की जा रही जांच अवर्गीकृत प्रकृति की है, तो रिसर्च फेलो / सहायक पैनल के अध्यक्ष के पूर्व अनुमोदन के साथ, एक शोध डिग्री के लिए खुद को पंजीकृत कर सकते हैं। ऐसे सभी मामलों में थीसिस की एक प्रति संबंधित विश्वविद्यालय / संस्थान में प्रस्तुत करने से पहले विशेषज्ञ पैनल के अध्यक्ष के पूर्व अनुमोदन के लिए भेजी जानी चाहिए।
  • प्राप्त परिणाम / विकसित सॉफ्टवेयर की उपयोगिता पर निर्भर करता है, अनुसंधान पैनल भारत और विदेशों में समुदाय आयुध समुदाय के परिसंचरण के लिए अतिरिक्त प्रकाशन प्राप्त करने के लिए सिफारिश कर सकता है। इस दिशा में किए गए व्यय की प्रतिपूर्ति परियोजना के तहत आकस्मिक अनुदान से की जा सकती है।

.
.
.
.

Top